35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

गाजीपुर : दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे, दो मुन्ना भाई गिरफ्तार 

गाजीपुर : दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे, दो मुन्ना भाई गिरफ्तार 

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7 
                    क्षेत्र के अलग-अलग दो परीक्षा केन्द्रों से दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे दो छात्रों को (सचल दल) द्वारा पकड़ लिया गया। दोनों छात्रों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।
तहलका प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र अठगावां स्थित श्री किरतु राय इंटर कालेज से हाईस्कूल की परीक्षा में अंग्रेजी के पेपर में परीक्षार्थी के स्थान पर बैठे दूसरे परीक्षार्थी को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया और केंद्र व्यवथापक द्वारा इसकी सुचना खानपुर पुलिस को देते हुए उक्त परीक्षार्थी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। श्री किरतु इंटर कॉलेज के केंद्र व्यवथापक ने बताया कि हाईस्कूल की परीक्षा के दौरान अंग्रेजी के पेपर में मूल परीक्षार्थी किशन यादव पुत्र राजबहादुर यादव के जगह परीक्षार्थी मुकेश विश्वकर्मा पुत्र विनोद विश्वकर्मा निवासी अहलादपुर को कक्ष निरीक्षक द्वारा चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया। वहीं केंद्र व्यवथापक के तहरीर पर उसे खानपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
दूसरी तरफ क्षेत्र के हथौड़ा स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज से एक परीक्षार्थी को दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।जिसे सचल दल प्रभारी हेमंत राव जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी गाज़ीपुर के शिकायत पर जेल भेज दिया गया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने बताया कि खानपुर क्षेत्र के हथौड़ा स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज पर परीक्षार्थी रतन विश्वकर्मा पुत्र कैलाश विश्वकर्मा के जगह दूसरे युवक को परीक्षा देते हुए पकड़ लिया गया।
वहीं उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना नाम बृजेश यादव पुत्र रामधनी यादव निवासी हसनुआ नाउपुर थाना केराकत जिला जौनपुर बताया गया। पकड़े गये युवक को परीक्षा केंद्र से ले जाते समय वह फरार हो गया लेकिन परीक्षा केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों के तत्परता से उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने बताया कि सचल दल प्रभारी हेमंत राव (जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी गाज़ीपुर) के शिकायत पर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37423382
Total Visitors
556
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This