44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

गाजीपुर : दो गुटों के आपसी विवाद में चली गोली

गाजीपुर : दो गुटों के आपसी विवाद में चली गोली

खानपुर।
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7 
       क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गौर के पास दो गुटों के आपसी विवाद में गोली चल गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर खानपुर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन तब तक मौका देख सभी फरार हो गये।तहलका प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गौर के पास में दो गुटों में पैसों को लेकर आपसी विवाद छिड़ गया जिसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसी बीच दूसरे पक्ष के एक युवक ने असलहा निकाल फायरिंग झोंक दिया वो तो संयोग सही रहा कोई हताहत नहीं हुआ।
प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक क्षेत्र के गौर निवासी पवन यादव व विकास यादव उर्फ़ विक्की के बीच पैसों को लेकर आपसी विवाद छिड़ गया। विवाद बढ़ता देख दोनों पक्षों से करीब दो दर्जन लोग इकठ्ठा हो गये और और दोनों पक्षों में हॉकी डंडे से मारपीट चलने लगा। इसी बीच विकास यादव उर्फ़ विक्की ने असलहा निकालकर फायर झोंक दिया। फायरिंग होते ही मौका देख सभी फरार हो गये। गोली चलने की सूचना पर घटनास्थल पहुंची खानपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।थानाध्यक्ष खानपुर प्रवीण यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध हैं, अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं, घटना में शामिल युवकों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37427330
Total Visitors
673
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This