35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

गाजीपुर : सकुशल सम्पन्न हुआ विधानसभा चुनाव, प्रशासन की रही अहम भूमिका

गाजीपुर : सकुशल सम्पन्न हुआ विधानसभा चुनाव, प्रशासन की रही अहम भूमिका

# कहीं-कहीं हुई हल्की झड़प तो कहीं खराब पड़ी रही मशीनें

# दोबारा वोटिंग के चक्कर मे एक व्यक्ति गिरफ्तार

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                 विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान को सकुशल और निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए आयोग की ओर से पुख्ता तैयारी की गई है। सुरक्षा व्यवस्था ऐसी है कि परिंदा भी पर नहीं मार सका।इस बार प्रत्येक बूथ पर अ‌र्द्धसैनिक बल के जवान तैनात किए गये हैं। वहीं अधिकारियों की गाड़ियां बराबर पोलिंग बूथ पर डटी हुई है जिससे शांतिपूर्ण तरीके से मतदान सकुशल कराया जा सके।

# कहीं उड़ी कोविड-19 को धज्जियाँ तो कहीं दिखे सुरक्षा के इंतजाम

विधानसभा चुनाव में खानपुर क्षेत्र के बूथों पर नही दिखी कोविड-19 की दृष्टि से सुरक्षा के इंतजाम, मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों भी नहीं लगाए रहे मास्क न ही किसी मास्क के लिए प्रेरित करते दिखे लोग। वहीं कुछ बूथों पर सुरक्षा के दृष्टि से थर्मल स्कैनिंग और सेनेटाइजर की व्यवस्था दिखी।

# एक घंटे सैंतीस मिनट बन्द रही मशीन

विधानसभा चुनाव के दौरान सैदपुर विधानसभा के खानपुर थाना क्षेत्र स्थित जमीन संदल में बूथ सँख्या 88 पर सुबह वोटिंग चालू होने के बाद करीब 67 वोट पड़ने के तुरंत बाद मशीन में खराबी होने के कारण एक घंटे सैंतीस मिनट तक वोटिंग बन्द रही।वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे सेक्टर मजिस्ट्रेट दिनेश मौर्या ने एक अतिरिक्त एवीएम मशीन लगवाकर वोटिंग सुचारू रूप से चालू करवाई। वहीं खानपुर थाना क्षेत्र में कुल टोटल 152 बूथ सँख्या है।

# दोबारा वोट डालने के चक्कर में एक पकड़ाया

खानपुर थाना क्षेत्र गदनपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय पर दोबारा वोटिंग करने के चक्कर में पहुँचे व्यक्ति को पोलिंग बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों द्वारा दबोच लिया गया और स्थानीय पुलिस को सूचना देते हुए उसे पुलिस के गिरफ्त में सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि क्षेत्र के गदनपुर में दोबारा वोट डालने के नियत से पहुचे गदनपुर निवासी अर्जुन यादव पुत्र जंगली यादव को पोलिंग बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा पकड़ पुलिस हिरासत में दे दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37117360
Total Visitors
606
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आठ घंटे तक पिंडरा फीडर की गुल रहेगी बिजली 

आठ घंटे तक पिंडरा फीडर की गुल रहेगी बिजली  पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7             पिंडरा विद्युत उपकेंद्र...

More Articles Like This