30.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

मानव श्रृखंला बना मतदाताओं को किया जागरुक

मानव श्रृखंला बना मतदाताओं को किया जागरुक

# जिलाधिकारी ने मानव श्रृंखला में शामिल होकर मतदान के लिए किया प्रेरित

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
              स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत मतदाता जागरूकता के लिए एक मानव श्रृंखला बनाई गई। इसका उद्देश्य मतदाताओं को जागरूक करना और मतदान की महत्व को समझाना है। मानव श्रृंखला में बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक शिक्षिकाओं व विभिन्न कालेज के छात्र छात्राओं की सहभागिता रही।
मानव श्रृंखला में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़, सिटी मजिस्ट्रेट इन्द्र नन्दन सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. गोरखनाथ पटेल ने कतारबद्ध होकर एक दूसरे का हाथ से हाथ पकड़ कर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए व्यापक स्तर पर मतदान के महत्व को प्रस्तुत करने के लिए मत चिन्ह और मतदान की मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को जागरूक किया।
मानव श्रृंखला सदभावना पुल से कलेक्ट्री तिराहा तक बनाई गई। रास्तेभर ई-रिक्शा पर मतदाता जागरूकता का गीत बजता जा रहा, जो लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर रहा था।
मानव श्रृंखला में उमड़ी भीड़ से जिलाधिकारी उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि जनपद के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मानव श्रृंखला बनाई गई है। सभी से अपील की कि आगामी 25 मई को अधिक से अधिक को  संख्या में मतदान कर पिछले चुनाव का रिकॉर्ड तोड़ने में अपना सहयोग करें।
सिटी मजिस्ट्रेट इन्द्र नन्दन सिंह ने कहा कि प्रत्येक मतदाता को मतदान के लिए जागरूक करना हमारा दायित्व है। इसके लिए विभिन्न माध्यमों से मतदान के प्रति जागरूकता लाई जा रही है। बड़े बूढ़े, युवा जवान, महिलाएं व दिव्यांग सभी मतदान में सहभागी बनें।
इस अवसर पर टीआई जीडी शुक्ला, जिला स्वीप को-आर्डिनेटर सै. मो. मुस्तफा, ईएलसी को-आर्डिनेटर रमेश चन्द्र यादव, राजू सिंह व समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी, शिक्षक, शिक्षिकाएं, एसआरजी, एआरपी, नगर के टीडी इन्टर कालेज, शिया कालेज, मोहम्मद हसन इण्टर कालेज, बीआरपी इण्टर कालेज, साजिदा गर्ल्स इण्टर कालेज, जीजीआईसी, राजा श्री कृष्ण दत्त इन्टर कालेज के छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37216857
Total Visitors
1008
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This