36.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

छात्रावास के छात्रों के लिए बस सेवा को कुलपति ने दिखाई हरी झंडी

छात्रावास के छात्रों के लिए बस सेवा को कुलपति ने दिखाई हरी झंडी

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
              वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावासों के विद्यार्थियों के लिए शुक्रवार को बस सुविधा का शुभारम्भ कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया। दोपहर में लंच के लिए शिक्षण संस्थान से हास्टल तक आने जाने के लिए बस सुविधा प्रारंभ हुई है। बस चलने से छात्रावास के विधार्थियों में खुशी का माहौल है।
कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के पठन-पाठन में कोई समस्या न हो इसलिए इस सुविधा को उपलब्ध कराया गया है। विश्वविद्यालय विद्यार्थियों को बेहतर शैक्षिक सुविधाएं देने के लिए निरंतर प्रयास करता रहेगा। उन्होंने कहा कि मन लगाकर पढ़ें और अपने सपनों को साकार करें।
गौरतलब है कि चीफ वार्डन डॉ. मनीष प्रताप सिंह ने विद्यार्थियों की मांग पर प्रस्ताव भेजा था, जिसके क्रम में छात्रावासों के विद्यार्थियों को यह सुविधा मिली है। पहले दिन विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों ने भी छात्रावास तक यात्रा की। चीफ वार्डन ने छात्रों की तरफ से इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए कुलपति के प्रति आभार जताया।
इस अवसर पर प्रो. अशोक कुमार श्रीवास्तव, प्रो. सौरभ पाल, प्रो. राजकुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. नवीन चौरसिया, श्याम त्रिपाठी, लाल बहादुर समेत शिक्षक, विद्यार्थी उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37443710
Total Visitors
675
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This