36.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

पीयू परिसर के पाठ्यक्रमों का मूल्यांकन कार्य शुरू

पीयू परिसर के पाठ्यक्रमों का मूल्यांकन कार्य शुरू

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
              वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सभी पाठ्यक्रमों की उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन का कार्य शुक्रवार से शुरू हो गया। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने मैकेनिकल वर्कशॉप में बने मूल्यांकन केंद्र पर मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मूल्यांकन की शुरूआत की।
कुलपति ने कहा विश्वविद्यालय परिसर पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं चल रही हैं और उसके साथ ही मूल्यांकन भी शुरू कराया गया है। विद्यर्थियों को समय से परीक्षाफल मिले इसके लिए विश्वविद्यालय स्तर पर पूरी तैयारी है। उन्होंने निर्देश दिया कि परीक्षक सुचिता के साथ समय से मूल्यांकन को पूर्ण करें।
तकनीकी प्रकोष्ठ समन्वयक डॉ. अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया परिसर पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं 6 मई से शुरू हैं, जो 22 मई तक चलेंगी। समय से परीक्षाफल देने के लिए परीक्षकों को सूचना भेज दी गई है। पहले दिन अभियांत्रिकी और फार्मेसी की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू हुआ है। उन्होंने कहा कि 30 मई तक मूल्यांकन कार्य पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37443095
Total Visitors
825
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This