36.1 C
Delhi
Monday, May 13, 2024

जनता नहीं होने देगी विपक्ष के सपनों को पूरा- भूपेंद्र चौधरी 

जनता नहीं होने देगी विपक्ष के सपनों को पूरा- भूपेंद्र चौधरी 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                     भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा के लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन पूर्वांचल विश्वविद्यालय में हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रहे। बैठक का शुभारम्भ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर की गई।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय में लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा गत 9 साल में किए गए कार्यों एवं विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। उन्होंने सक्रियता और सजगता का मूल मंत्र दिया।
साथ ही भाजपा की रीति नीति के साथ संकल्पों को दोहराया और 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन की योजना अनुसार कार्य करने का आह्वान किया। लाभार्थी सम्मेलन में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जब भी कोई वादा किया तो उसे पूरा किया। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का महासंपर्क अभियान सबसे बड़ा कार्यक्रम है।
इसके जरिए हमें जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि 2017 के पहले प्रदेश दंगाइयों के हवाले था, केंद्र में लूट मची हुई थी। निकाय चुनाव के झटके से विपक्ष कोमा में चला गया। अब वह गठबंधन करने में व्यस्त हैं। चुनाव में विपक्ष जनता को वैचारिक मुद्दे से भटकाने की कोशिश करेगा, लेकिन हमें सतर्क व सावधान रहना है। विपक्ष की मदद विदेशी ताकतें भी कर रही हैं। उसके मूल में विचार भी विदेशी है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की पहचान एक सशक्त राष्ट्र के रूप में पूरे विश्व में बनी है। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले नौ वर्षों में गरीब कल्याण के संकल्प के साथ केन्द्र सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि विपक्ष नित नए गठबंधन बनाकर सत्ता में आने के सपने संजो रहा है। लेकिन जनता विपक्ष के सपनों को पूरा नहीं होने देगी। जनता ने 2024 में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने के लिए अपना मन बना लिया है। जनता के आशीर्वाद व समर्थन से आगामी लोकसभा के चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिलेगी।
राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि 2014 के बाद 48 करोड़ लोगों को बैंकिंग व्यवस्था से जोड़ा गया। इसके पहले चार करोड़ लोग ही बैंकों से जुड़े थे। वृद्धा पेंशन 500 से एक हजार की गई। पहले की सरकारों में बिचौलिए पेंशन भी खा जाते थे। मोदी ने सीधे बैंक खातों में पेंशन का भुगतान किया।
केन्द्र सरकार ने बिना भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ सबको पहुंचाया है।राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि केंद्र में वर्ष 2014 में जब पहली बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी, तो सरकार ने पहले गरीबों के हित में योजनाएं चलाने को सोची इसी कड़ी में आज देश के 125 करोड़ जनसंख्या में 80 करोड़ गरीबों को तीन रुपये चावल और दो रुपये गेहूं मिल रही है। यह सिर्फ केंद्र सरकार से ही संभव हो रहा है।
एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने कहा कि सरकार ने स्वच्छ भारत का नारा देते हुए साढ़े बारह हजार की लागत से शौचालय बनाने का काम किया है। किसानों को प्रत्येक वर्ष खेती कार्य के लिए केंद्र सरकार ने छह हजार रुपये देने का कार्य कर रही है। इसके अलावे गरीबों को पक्का मकान भी दे रही है जिसका फायदा लोगों को मिल रहा है।
इसके पहले प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने सुबह माँ शीतला जी का दर्शन किये और गोपी घाट का निरीक्षण करने के उपरान्त एसटीपी का निरीक्षण किये। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, हरेन्द्र सिंह, पूर्व अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, अमित श्रीवास्तव, सुरेन्द्र सिंघानियां दिनेश सिंह बब्बू, नीरज सिंह, राम सिंह मौर्या, अज्जू दुबे, संदीप तिवारी, भूपेन्द्र सिंह, रामसूरत मौर्या, सुबाष कुशवाहा, विजय सिंह विद्यार्थी, बृजेश यादव, सूबेदार सिंह, सुनील यादव मम्मन, शशि मौर्या, अंजना श्रीवास्तव, श्रीमती कमला सिंह, धनन्जय सिंह, मेनका सिंह, आमोद सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, सिद्धार्थ राय, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, इन्द्र्सेन सिंह, घनश्याम यादव, नीरज मौर्या किसान मोर्चा सहित सभी लाभार्थी गण उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37353870
Total Visitors
405
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़ 

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़  खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 शेखपुर...

More Articles Like This