36.7 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

जिरह के लिए फिर से तलब करने के आवेदन पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जताई आपत्ति 

जिरह के लिए फिर से तलब करने के आवेदन पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जताई आपत्ति 

जौनपुर।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7
                   विशेष न्यायाधीश (एमपी-एमएलए कोर्ट) अवनीश गौतम की अदालत में विचाराधीन जानलेवा हमले के मामले में वादी पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जिरह के लिए फिर से तलब किए जाने के आरोपी के आवेदन पर आपत्ति दाखिल की है। इसका जवाब देने के लिए आरोपी संदीप सिंह के अधिवक्ता अनुज यादव ने समय मांगा है। इस पर अदालत ने सुनवाई की अगली तिथि 19 जुलाई तय की है।
प्रकरण के अनुसार, जौनपुर के रारी के तत्कालीन विधायक धनंजय सिंह अपने साथियों के साथ चार अक्तूबर 2002 को वाराणसी से लौट रहे थे। नदेसर क्षेत्र में उन पर फैजाबाद के राजेपुर महराजगंज के रहने वाले और मौजूदा सपा विधायक अभय सिंह ने जानलेवा हमला किया था। हमले में धनंजय सिंह, जितेंद्र बहादुर सिंह, संतोष सिंह, गनर बासुदेव पांडेय व ड्राइवर दिनेश गुप्ता घायल हो गए थे। पुलिस के आने पर हमलावर भाग गए थे। घटना को लेकर धनंजय सिंह ने कैंट थाने में अभय सिंह और चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में अभियोजन और बचाव पक्ष का बयान दर्ज होने के साथ ही आरोपियों के अंतिम बयान भी दर्ज हो चुके हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37208736
Total Visitors
966
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म का आरोपी आचार्य को भेजा गया जेल, सेवादार गिरफ्तार

आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म का आरोपी आचार्य को भेजा गया जेल, सेवादार गिरफ्तार उज्जैन।   तहलका 24x7           ...

More Articles Like This