35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : अंतर्जनपदीय ईनामी गो-तस्कर समेत छह गिरफ्तार

जौनपुर : अंतर्जनपदीय ईनामी गो-तस्कर समेत छह गिरफ्तार

 # 4 गोवंश लदा ट्रक, एक कार, देशी तमंचा कारतूस समेत पांच मोबाइल बरामद 

# मुठभेड़ के दौरान सरगना को लगी गोली, जिला अस्पताल रेफर 

खेतासाराय।
अज़ीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
            स्थानीय थाना, शाहगंज कोतवाली, स्वाट और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में बीती देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान इनामी गो-तस्कर समेत छह अन्तर्जनपदीय तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई में एक तस्कर के पैर में लगी पुलिस की गोली से घायल हो गया।
पुलिस के मुताबिक थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह गश्त पर निकले थे इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि गोवंश तस्कर ट्रक और कार से जिले की सीमा में प्रवेश किए हैं जो खेतासराय की ओर आ रहे हैं। सूचना पर शाहगंज कोतवाली पुलिस के अलावा स्वाट टीम और सर्विलांस टीम भी मौके पर पहुंचकर तस्करों के आने का इन्तेज़ार करने लगे। कुछ समय के बाद तस्करों की ब्रेजा कार और उसके पीछे ट्रक आते दिखाई पड़ी, जिसे पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक के पैर में लगने से वह गिर गया। अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर झाड़ी में छुप गए। घेराबन्दी करके पुलिस ने सभी छह तस्करों को गिरफ्तार किया। घायल का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कराने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया।
पकड़े गए तस्करों की पहचान आसिफ़ पुत्र शौकत निवासी हंसनाडीह थाना अहरौला जिला आजमगढ़, रईस अहमद पुत्र इम्तियाज अहमद निवासी कौरागहनी थाना सरायमीर आजमगढ़, इकबाल पुत्र कासिम निवासी बारी खुर्द थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़, नौशाद अहमद पुत्र मुन्नू निवासी सोफीपुर थाना देवगावं आजमगढ़, मो. दानिश पुत्र नूरनैन व बेलाल पुत्र अनवर निवासी नसीरपुर बिलरियागंज आजमगढ़ के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार आसिफ़ शातिर गोवंश तस्कर गिरोह का सरगना है। जो 25 हजार का इनामी है। जिस पर जौनपुर और आजमगढ़ के विभिन्न थानों में कुल आठ मुक़दमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से देशी तमंचा, कारतूस, चार गोवंश, एक ट्रक, एक ब्रेजा कार समेत पांच मोबाइल फोन बरामद किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37423068
Total Visitors
522
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This