44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : कोपा गांव निवासी एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

जौनपुर : कोपा गांव निवासी एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

# गाजीपुर जनपद की कासिमाबाद तहसील में रही तैनाती 

# सरकारी आवास में मिला शव, पोस्टमार्टम के बाद होगी स्थिति स्पष्ट

शाहगंज।
एख़लाक खान 
तहलका 24×7 
                  तहसील क्षेत्र के कोपा गांव निवासी वीर बहादुर यादव गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील के एसडीएम की सोमवार की रात में संदिग्‍ध परिस्थितियों में सरकारी आवास में मौत हो गयी। मंगलवार की सुबह जब कर्मचारियों ने दरवाजा खुलवाया और अंदर से प्रतिक्रिया न आने पर लोगों को शंका हुई। आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा गया तो वह अपने बेड पर मृत मिले। इस घटना की खबर आग की तरह फैल गयी।     
सूचना मिलने पर गाजीपुर डीएम-एसपी और डाक्‍टरों की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गयी। डीएम, एसपी ने घटना के संदर्भ में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि मौत कैसे हुई यह पोस्‍टमार्टम के बाद पता चल पायेगा। 
एसडीएम वीर बहादुर सिंह शासन द्वारा चलायी जा रही विभिन्‍न योजनाओं को धरातल पर पहुंचाने में अथक प्रयास किया। इसके अलावा भू-माफियाओं, अनैतिक एवं अवैध रुप से सरकारी जमीन पर कब्‍जा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करायी। एसडीएम कासिमाबाद वीर बहादुर यादव मूलत: जौनपुर जनपद की तहसील शाहगंज के कोपा गांव निवासी थे। उन्होंने हरिशचंद्र डिग्री कालेज वाराणसी से स्‍नातक और इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय से स्‍नातकोत्‍तर तथा लखनऊ विश्‍वविद्यालय से पीएसडी की डिग्री हासिल की थी। 2015 के बैच के पीसीएस अधिकारी वीर बहादुर यादव इसके पहले बस्‍ती, हमीरपुर, गोंडा और कौशांबी में उप जिलाधिकारी के पद पर रह चुके है।हमीरपुर में उन्‍होने अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ रखा था। वह तेज-तर्रार छवि‍, कार्यो में पारदर्शिता के चलते बहुत जल्‍द ही वह लोकप्रिय हो गये थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37428051
Total Visitors
536
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This