35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : डकैती की योजना बनाते तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे 

जौनपुर : डकैती की योजना बनाते तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे 

# तमंचा कारतूस, तलवार और चोरी की दस मोबाइल बरामद 

खुटहन। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
              क्षेत्र अंतर्गत सम्मनपुर गांव के शाहगंज वाया प्रयागराज राजमार्ग पर संचालित एक ढाबे के पास से पुलिस ने सोमवार की रात डकैती की योजना बना रहे तीन बदमाशों को धर दबोचा। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने उनके पास से दो अवैध तमंचा, कारतूस, दो तलवारें, दस मोबाइल सेट व लोहे की आरी और पेंचकस बरामद किया है।
प्रभारी निरीक्षक रोहित मिश्रा, उप निरीक्षक बौड़म यादव हमराहियों संग रात में संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। वे उक्त ढाबे के पास मार्ग के बगल पांच लोगों को खड़े देख उनके पास पूछताछ करने को बढ़े, तभी दो युवक मौके से भाग लिए। तीन को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से तमंचा, कारतूस, तलवारें, मोबाइल आदि बरामद किया गया। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए तीनों बदमाशों ने रात में रामनगर बाजार स्थित एक दुकान में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। तीनों ने अपना नाम महेंद्र निषाद, ओमप्रकाश निषाद और जयकिशुन निषाद बताया। तीनों सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के नरौली गांव के निवासी हैं। आवश्यक कार्रवाई के बाद तीनों को चलान न्यायालय भेज दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37421642
Total Visitors
454
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This