32.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

ड्यूटी के पहले ही दिन सुरक्षाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ड्यूटी के पहले ही दिन सुरक्षाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मेरठ।
तहलका 24×7
दौराला क्षेत्र के दशरथपुर में ट्रैक के पास रेलवे कंट्रोल रूम यार्ड पर निजी कंपनी के सुरक्षाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में ड्यूटी के पहले ही दिन मौत हो गई। उसका शव ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हालत में मिला। शव को देखकर हत्या की आशंका भी जताई जा रही है, जबकि पुलिस का कहना है कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है।

सकौती निवासी अशोक प्रजापति (45) पुत्र रामकिशन एक अगस्त को जेएई सिक्योरिटी कंपनी में सुरक्षाकर्मी के रूप में भर्ती हुआ था। कंपनी ने अशोक की एलएनटी कंपनी के कंट्रोल रूम यार्ड पर तैनाती कर दी, जहां रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण का काम चल रहा है।बताया गया कि बुधवार रात अशोक ड्यूटी पर गया था, जो सुबह सात बजे खत्म होनी थी। बृहस्पतिवार सुबह मदारीपुर गांव निवासी सुरक्षाकर्मी कपिल कंट्रोल रूम पर ड्यूटी के लिए पहुंचा। वहां रेलवे ट्रैक के किनारे अशोक का शव पड़ा था, जिसके शरीर पर जगह-जगह घाव थे। कपिल ने आनन-फानन में कंपनी के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम कराया।

पत्नी बोली, पता होता तो ड्यूटी पर नहीं जाने देती अशोक के परिवार में उसकी पत्नी बबली, बेटा अमन, बेटी अनु और निशा है, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। अशोक की मौत के बाद उसकी पत्नी बिलखते हुए बार-बार कह रही थी कि अगर पता होता तो ड्यूटी पर नहीं जाने देती। अशोक के चचेरे भाई रविंद्र का कहना है कि उनके परिवार की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।

इस संदर्भ में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यही आया है कि अशोक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37456738
Total Visitors
501
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This