25.6 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

तृषा द्विवेदी की प्रथम कृति “तृषाकृति” पुस्तक का हुआ विमोचन

तृषा द्विवेदी की प्रथम कृति “तृषाकृति” पुस्तक का हुआ विमोचन

लखनऊ/उन्नाव
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  उन्नाव कचहरी परिसर में सदर विधायक पंकज गुप्ता के कर कमलों द्वारा “तृषाकृति” पुस्तक का विमोचन किया गया। उन्होंने कहा कि आज के युग में पुस्तक लिखने की सोच रखने वाले युवाओं का सदैव समर्थन करूंगा और साहित्यिक रचनाकार युवा लेखिका तृषा द्विवेदी जी को मैं हृदय से धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने अपनी शिक्षा के माध्यम से समाज में एक नई शुरुआत अपने तृषाकृति के माध्यम से की है ईश्वर से प्रार्थना है कि आपको इसी प्रकार हमारे परिवेश पर अपनी पुस्तकों को प्रकाशित करतीं रहें।

इस दौरान वहां पर उपस्थित प्रीति सिंह एडवोकेट प्रदेश प्रमुख (सिद्धि टुडे) ने कहा कि तृषा ने अपनी 24 वर्ष की आयु में इस पुस्तक को लिखकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है जिसके लिए हम सभी आपके सहयोग में सक्रिय रूप से शामिल रहेंगे। वहीं सचिन त्रिवेदी प्रधान संपादक सिद्धी टुडे ने बधाई संदेश देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। तृषा ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि आज हमारे लिए यह बहुत ही बड़ा दिन है और हम अपने समाज और संस्कृति को अपनी कविता एवं रचनाओं के माध्यम से इसी तरह पुस्तकों को प्रकाशित करने का प्रयास करती रहूंगी और कवियत्री व लेखिका तृषा द्विवेदी “मेघ” प्रदेश सह समन्वयक, उत्तर प्रदेश (सिद्धी टुडे) सहित जिला उपाध्यक्ष उन्नाव, अखिल भारती किसान समिति “वाहिनी” भी है। इस अवसर पर शोभित तिवारी जिलाध्यक्ष अखिल भारती किसान मजदूर समिति वाहिनी, अंजू शुक्ला प्रदेश सह समन्वयक सहित अन्य क्षेत्र के सम्मानित जन एवं अधिवक्ता गण मौजूद रहे।
Feb 03, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37176667
Total Visitors
512
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This