39 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

दिव्यांग को लाठी डंडे से पीटने वाले दो आरोपियों पर केस दर्ज 

दिव्यांग को लाठी डंडे से पीटने वाले दो आरोपियों पर केस दर्ज 

खुटहन, जौनपुर। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
          पिलकिछा तिराहे के पास रामापुर गांव स्थित शाहगंज प्रयागराज राजमार्ग पर बाइक पर पीछे बैठ अपने गांव जा रहे दिव्यांग को पुरानी रंजिश में दो युवकों ने लाठी डंडे से हमला करके घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने भाग रहे एक हमलावर को पकड़ा।जब वकि दूसरा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दोनों नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है।
दौलतपुर गांव निवासी दिव्यांग अमित पांडेय अपने मित्र दिलीप विश्वकर्मा के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर वापस लौट रहे थे। आरोप है कि तिराहे के आगे एक बाइक से अमन विश्वकर्मा और राजकुमार तिवारी पीछा कर उसके पास पहुंचते ही चलती बाइक में अमित पर लाठी से प्रहार कर दिया। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। शोरगुल सुन मौके पर ग्रामीण जुट गए। हमलावर अमन बाइक लेकर फरार हो गया। दूसरे आरोपी राजकुमार तिवारी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। दिलीप विश्वकर्मा की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित पक्ष का कहना है कि ओवरटेक को लेकर कहासुनी के बाद आपस में मारपीट हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37271109
Total Visitors
646
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This