41.7 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष की सजा 

दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष की सजा 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           अपर सत्र न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट काशी प्रसाद सिंह यादव ने बदलापुर थाना क्षेत्र के 11 वर्षीय स्कूल जाने वाली छात्रा को रास्ते से अगवा कर उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करने के आरोपी बच्चा उर्फ़ सिंटू को 10 वर्ष कारावास एवं ₹28,000 अर्थदंड की सजा सुनाया। घटना बदलापुर थाना क्षेत्र की है। बच्ची के पिता ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराया था।
अभियोजन के अनुसार 28 फरवरी 2017 को 9:30 बजे सुबह 11 वर्षीय पीड़िता स्कूल पढ़ने जा रही थी। रास्ते में आरोपी बच्चा मिला। उसे स्कूल छोड़ने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया। चाय और बिस्किट में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया जिससे पीड़िता बेहोश हो गई।आरोपी उसे ट्रेन से हरियाणा ले गया। वहां उसके साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अगल-बगल के लोगों को बताया तो लोग आरोपी को पकड़कर थाने ले गए। बाद में बच्ची जौनपुर लाई गई। उसका मेडिकल हुआ। कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान हुआ। पुलिस ने विवेचना करके कोर्ट में केस डायरी दाखिल की। सरकारी वकील राजेश उपाध्याय व कमलेश राय ने कोर्ट में गवाहों का बयान अंकित  कराया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद पत्रावली में उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को अपहरण व दुष्कर्म का दोषी पाते हुए सजा सुनाया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37399846
Total Visitors
931
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This