41.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

पगडंडी पकड़ गांव पहुंचे डीसीपी, भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील

पगडंडी पकड़ गांव पहुंचे डीसीपी, भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील

सिंधोरा थाना क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में किया पैदल मार्च

पिंडरा, वाराणसी।
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7 
            लोकसभा निर्वाचन को शांतिपूर्ण एवं सकुशल संपन्न कराने व आदर्श आचार संहिता का अनुपालन कराये जाने के मद्देनजर पुलिस उपायुक्त गोमती जोन मनीष कुमार शांडिल्य द्वारा पुलिस बल एवं पैरामिलिट्री फोर्स के साथ शनिवार को सिन्धोरा क्षेत्र के पगडंडियों पर  पैदल मार्च किया।
शनिवार दोपहर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार शांडिल्य, एसीपी  प्रतीक कुमार, सीआरपीएफ कमांडेंट राजू राम व थानाध्यक्ष सिन्धोरा अखिलेश वर्मा पुलिस फोर्स एवं पैरामिलिट्री फोर्स के साथ थाना सिन्धोरा क्षेत्र के कस्बा सिंधोरा, ग्राम मरूई, गरखड़ा व गरथमा बाजार में फ्लैग मार्च कर एरिया डोमिनेशन की कार्यवाही की गई। फ्लैग मार्च के दौरान आम जनमानस में सुरक्षा का एहसास कराया गया एवं शांतिपूर्ण वातावरण में सकुशल चुनाव संपन्न कराने का संदेश दिया गया। बल्नेरेबिल्टी कम किये जाने के उद्देश्य से गांवो में जगह जगह गोष्ठी की।
ट्रबल मेकर्स/ पीडितों से वार्ता की गयी, साथ ही ग्रामीणो को भयमुक्त वातावरण में अधिक से अधिक संख्या मे मतदान किये जाने हेतु प्रोत्साहित कर उन्हें छोटी से छोटी सूचनाओं को पुलिस प्रशासन से साझा किये जाने का आह्वान किया गया।अचानक गांवों की पगडंडियों पर भारी पुलिस फोर्स को देख ग्रामीणों में भय का भी माहौल दिखा, लेकिन फ्लैग मार्च होने की जानकारी होने पर राहत की सांस ली।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37424382
Total Visitors
724
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This