34.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

पार्टी का प्रचार करने वाले सेक्टर मजिस्ट्रेट को मिली नोटिस 

पार्टी का प्रचार करने वाले सेक्टर मजिस्ट्रेट को मिली नोटिस 

जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
              चुनावी ड्यूटी लगने और निष्पक्ष मतदान की जिम्मेदारी मिलने के बाद भी सत्तासीन पार्टी का झंडा फहरा रहे सेक्टर मजिस्ट्रेट की करतूत सार्वजनिक होने के बाद प्रशासन ने उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। तहलका 24×7 पर मंगलवार सुबह खबर चली और शाम तक सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ विभाग से कारण बताओ नोटिस जारी हो गई।
सेक्टर मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी पाने वाले अरसिया राजकीय पशु चिकित्सालय में तैनात पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. चंद्रभान यादव को मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने नोटिस जारी कर तत्काल प्रभाव से स्पष्टीकरण मांगा है। नोटिस में कहा गया है कि सेक्टर मजिस्ट्रेट का कृत्य आदर्श आचार संहिता का सरासर उल्लंघन है।
मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने कहा कि राजपत्रित अधिकारी होने की वजह से यह कृत्य अक्षम्य है। स्पष्टीकरण नहीं मिलने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी।
बताते चलें कि सेक्टर मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी मिलने के बाद पशु चिकित्सा अधिकारी चंद्रभान चैहान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ।
जिसमें वो एक पार्टी विशेष का गले में पट्टा बांधे, गमछा लगाकर हाथ में झंडा लिए देखे गए। इसकी हक़ीक़त जानने के लिए मंगलवार को टीम तो डाक्टर साहब सीने पर पार्टी का बैज, गले में पट्टा औए गमछा घारण कर ड्यूटी करते मिले। आदर्श चुनाव आचार संहिता की जिम्मेदारी को याद दिलाने पर आक्रोशित होते हुए कहा कि मेरा अधिकार है, इसमें कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37445184
Total Visitors
318
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This