35.1 C
Delhi
Sunday, May 12, 2024

प्रेम संबंधाें में बाधक बनने पर दी खौफनाक मौत

प्रेम संबंधाें में बाधक बनने पर दी खौफनाक मौत

# नोएडा निवासी मनीषा की थी सूटकेस में जली लाश

बागपत। 
तहलका 24×7 
            हत्या कर सूटकेस में बंद करके जलाए गए शव की शिनाख्त नोएडा के सेक्टर-39 के गांव सैदपुर की युवती मनीषा के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर करीबी महिला ने प्रेमी संग मिलकर मनीषा की गला घोंटकर हत्या की थी। सबूत मिटाने के लिए उसके शव को नोएडा से कार में ग्राम सिसाना लाकर जलाया था। पुलिस जल्द ही घटना का आधिकारिक राजफाश करेगी। पुलिस ने केस से जुड़े कई संदिग्धों को हिरासत में ले रखा है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक ग्राम सिसाना में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम घटना में प्रयुक्त कार के मालिक के पास सोनीपत पहुंची। उसने जानकारी दी कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का उसका रिश्तेदार बहाने से कार मांगकर ले गया था। गहनता से जांच की गई तो पता चला कि यह युवक नोएडा में रहकर हरियाणा के जनपद गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। युवक का नोएडा निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग है। करीब डेढ़ माह पहले महिला व युवक को आपत्तिजनक स्थिति में मनीषा (महिला की रिश्ते की करीबी) ने देखकर मोबाइल से वीडियो बना लिया था। महिला ने मनीषा पर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया, इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ।
मनीषा ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की थी। बाद में महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर मनीषा की हत्या करने का षडयंत्र रचा। एक नवंबर यानी करवाचौथ की रात योजनाबद्ध तरीके से महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर गला घोंटकर हत्या की, फिर सूटकेस में शव बंद किया। युवक कार से ग्राम सिसाना पहुंचा और श्मशान घाट के निकट खाद के गड्ढे में सूटकेस में बंद युवती के शव को आग लगा दी। एक नवंबर की रात से मनीषा घर पर नहीं दिखी तो उसके भाई ने आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। बाद में स्थानीय थाने में पहुंचकर बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला सोनीपत जनपद के एक गांव की है। उसका शादी से पहले से ही युवक से प्रेम प्रसंग है। युवक अक्सर महिला के पास जाता था।इस संदर्भ में एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि युवती की शिनाख्त मनीषा निवासी ग्राम सैदपुर, नोएडा के रूप में हुई है। युवती व स्वजन का डीएनए सैंपल जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है।महिला समेत चार संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। केस का शीघ्र राजफाश किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37344579
Total Visitors
365
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

महिला सहित चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज

महिला सहित चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज # भूमि विवाद में मनबढ़ो ने तीन को पीटा,...

More Articles Like This