35.6 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

बरेली में आठ लाख लूटने के बाद हत्या, पुलिस चौकी के पीछे लटकाया शव

बरेली में आठ लाख लूटने के बाद हत्या, पुलिस चौकी के पीछे लटकाया शव

बरेली।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                   क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज में आठ लाख रुपये लेकर घर से निकले युवक का शव रविवार शाम अनुबिस पुलिस चौकी के ऐन पीछे शीशम के पेड़ से लटका मिला। दोनों हाथ पीछे बंधे होने की वजह से माना जा रहा है कि उसके पास मौजूद रकम लूटने के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
मीरगंज के गांव ठिरिया खुर्द में रहने वाले 45 वर्षीय शिशुपाल गंगवार बीसी (बिजनेस कमेटी) चलाते थे। इसके तहत वह कई लोगों से हर महीने रकम लेकर ड्रॉ निकालने के बाद एकमुश्त रकम का भुगतान करते थे। भाई महिपाल के मुताबिक शनिवार रात शिशुपाल के पास आठ लाख रुपये थे। रविवार सुबह करीब नौ बजे वह ड्रॉ के विजेताओं को बीसी की रकम का भुगतान करने की बात कहकर घर से निकले थे। सुबह 11 बजे तक उन्हें हुरहुरी चौराहे पर देखा गया लेकिन दोपहर तक घर नहीं लौटे।
परिवार वालों के तलाश करने के बावजूद उनका पता नहीं चला। दोपहर बाद परिवार के लोगों ने एक लोकवाणी केंद्र पर जाकर जीपीएस के जरिए शिशुपाल की लोकेशन ट्रेस कराई तो उनकी लोकेशन परौरा स्थित बाग में मिली। शाम छह बजे घर वाले वहां पहुंचे तो शिशुपाल का शव शीशम के पेड़ से लटका मिला। दोनों हाथ पीठ के पीछे बंधे हुए थे। सीओ राजकुमार मिश्र के मौके पर पहुंचने के बाद शव पेड़ से उतरवाया गया और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे कराए। पुलिस के मुताबिक शिशुपाल के परिवार ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।
शिशुपाल के परिवार के लोग जब अनुबिस पुलिस चौकी के पीछे बाग में पहुंचे तो उनका शव शीशम के पेड़ से लटका पाया। उनके दोनों हाथ पीछे की तरफ रस्सी से बांधे गए थे। पास में ही सड़क पर उनकी बाइक खड़ी थी। घटनास्थल पर मिले हालात से अंदाजा लगाया गया कि उनकी हत्या किसी और जगह करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया लेकिन हड़बड़ी में हत्यारे उनके हाथों में बंधी रस्सी नहीं खोल सके।
परिवार के मुताबिक शिशुपाल के पास आठ लाख रुपये थे। हुरहुरी गांव के नरदेव ने बताया कि सुबह नौ बजे शिशुपाल का उनके पास फोन आया था। शिशुपाल को उन्हें डेढ़ लाख रुपये देने थे। शिशुपाल ने उनसे 12 बजे रुपये देने का वादा किया था, लेकिन वह नहीं आए। तलाशी के दौरान शिशुपाल का मोबाइल बाइक में आगे रखा मिला। पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37418709
Total Visitors
344
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This