42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

बसपा सुप्रीमो के खिलाफ बयान पर घिरे कांग्रेस अध्यक्ष, केस दर्ज 

बसपा सुप्रीमो के खिलाफ बयान पर घिरे कांग्रेस अध्यक्ष, केस दर्ज 

भिंड, मध्यप्रदेश।
तहलका 24×7 
               ऊमरी में 27 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती और पार्टी के प्रत्याशी देवाशीष के खिलाफ बयान देने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई। इससे पहले पूर्व मंत्री इमरती देवी पर विवादित बयान देने पर भी उन पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।
भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने की शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की है। शिकायत में कहा गया है कि जीतू पटवारी को अभद्रता की आदत लग चुकी है, इसलिए उनके द्वारा प्रचार किए जाने पर रोक लगाई जाए।
भाजपा निर्वाचन आयोग समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक एसएस उप्पल तथा न्यायिक एवं निर्वाचन विभाग के प्रभारी मनोज द्विवेदी द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि पटवारी ने भिंड में पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से की, जो अत्यंत आपत्तिजनक है।
प्रधानमंत्री का पद संवैधानिक है और उनके प्रति इस तरह की भाषा और शब्दों का प्रयोग पद की गरिमा को आघात पहुंचाने वाला है। बता दें कि इसके पूर्व पटवारी मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव एवं हाल ही में पूर्व मंत्री इमरती देवी के प्रति भी अभद्र वक्तव्य दे चुके हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37412638
Total Visitors
643
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This