40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

भ्रष्टाचारियों का साथ नहीं देगी जौनपुर की जनता : अशोक सिंह

भ्रष्टाचारियों का साथ नहीं देगी जौनपुर की जनता : अशोक सिंह

# समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

# राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा बसपा से भी उठ गया लोगों का विश्वास, 

# आंतरिक कलह से जूझ रही है समाजवादी पार्टी

जौनपुर। 
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7 
              समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी अशोक सिंह के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन गुरुवार को किया गया। इस मौके पर उद्घाटन के पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले लोग कांग्रेस पार्टी में मलाई खाए, भ्रष्टाचार किया और अब उन्हीं लोगों को भाजपा अपने साथ लेकर जौनपुर की जनता को ठगने का काम कर रही है।
महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार करने के बाद वह यहां पर भी भ्रष्टाचार करने के लिए आए हैं। जनता उनके साथ नहीं है और इस चुनाव में उन्हें शिकस्त खानी पड़ेगी। उन्होंने बसपा के प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि श्रीकला का टिकट कटने के बाद बसपा ने जिसे अपना प्रत्याशी बनाया है, उसने पांच वर्ष तक कुछ नहीं किया।
सपा के प्रत्याशी बाहरी हैं उनको आंतरिक कलह से गुजरना पड़ रहा है। जौनपुर लोकसभा की जनता मेरी ओर आशाभरी निगाहों से देख रही है। मैं किसान का बेटा हूं। जौनपुर में रहकर सबकी समस्याएं देखी है, समझी है। जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने काम करुंगा।
उन्होंने कहा कि सदर लोकसभा सीट से एकमात्र प्रत्याशी हूं, जिसे जनता से अभूतपूर्व प्रेम मिल रहा है। जनता का ऐसे ही प्रेम मिलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब मुझे जनता की सेवा करने का अवसर मिलेगा। शाहगंज, बदलापुर, सदर आदि विधानसभा क्षेत्रों में मैं भ्रमण कर रहा हूं, लोगों से मिल रहा हूं, उनका दुख दर्द मैं अच्छे से समझ रहा हूं। उनका प्यार मुझे मिल रहा है।
इस बार जनता ने मन बना लिया है कि बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों को छोड़कर हिंदू-मुस्लिम करने वाली पार्टी को अब जड़ से उखाड़ फेंकना है।कार्यालय के उद्घाटन के दौरान लोग दूर-दूर से आए थे। काफी संख्या में मौजूद सदर लोकसभा की जनता, पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आभार प्रकट किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37436959
Total Visitors
643
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This