30.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया लेखपाल संघ का अध्यक्ष 

रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया लेखपाल संघ का अध्यक्ष 

# एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर दर्ज कराया मुकदमा

आजमगढ़।
तहलका 24×7
                 सगड़ी तहसील परिसर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब लेखपाल संघ अध्यक्ष को ही एंटी करप्शन टीम ने पैमाइश के नाम पर 10 हजार रुपये बतौर रिश्वत लेते पकड़ लिया। पकड़े गए लेखपाल को एंटीकरप्शन टीम ने जीयनपुर कोतवाली पुलिस के हवाले कर मुकदमा भी पंजीकृत कराया है। एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।
सगड़ी तहसील के सपहा चांद गांव निवासी किसान राजेश मौर्य को अपनी जमीन की पैमाइश करानी थी। जिसके लिए वह चिलबिली दान चिलबिली मंडल के खैरघाट लेखपाल उत्तम सिंह से मिला। पैमाइश के लिए पत्र देने के बाद से लेखपाल उत्तम सिंह उसे लगातार दौड़ा रहे थे। बार-बार के अनुरोध पर लेखपाल ने पैमाइश के नाम पर दस हजार रुपये की डिमांड किसान राजेश मौर्य से किया। लेखपाल की हीलाहवाली व 10 हजार रिश्वत की मांग को देखते हुए परेशान किसान राजेश ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम आजमगढ़ से किया।
जिस पर एंटी करप्शन आजमगढ़ व वाराणसी की संयुक्त टीम ने लेखपाल को रंगेहाथ पकड़ने का पूरा प्लान तैयार किया। प्लान के तहत मंगलवार की सुबह ही टीम तहसील मुख्यालय पहुंच गई। इसके बाद किसान राजेश ने लेखपाल को फोन कर पैसा देने की बात कहा। जिस पर लेखपाल ने उसे तहसील पर ही बुला लिया। किसान लेखपाल के पास पहुंचा और उसे जैसे ही 10 हजार रुपये दिया वैसे ही एंटी करप्शन की टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम उसे जीयनपुर कोतवाली लेकर पहुंची जहां उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया।
तहसील परिसर से लेखपाल संघ अध्यक्ष की रिश्वत लेते गिरफ्तारी से हड़कंप मच गया। एंटी करप्शन टीम में विनोद कुमार यादव, श्याम बाबू, शैलेंद्र कुमार, नंदलाल शर्मा, ओंकार सिंह, आशीष शुक्ला, अश्विनी कुमार पांडेय, जितेंद्र कुमार आदि शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37216615
Total Visitors
1053
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This