36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

वंदे भारत ट्रेन पर फिर पथराव, एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त

वंदे भारत ट्रेन पर फिर पथराव, एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त

# मुजफ्फरनगर के खतौली रेलवे स्टेशन के समीप की घटना

मुजफ्फरनगर। 
तहलका 24×7 
              खतौली रेलवे स्टेशन के समीप देहरादून से आनंद विहार जा रही 22458 वंदे भारत ट्रेन पर सोमवार सुबह अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे ट्रेन के एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ और जीआरपी पथराव करने वालों की पहचान में जुटी है।
देहरादून से आनंद विहार चलने वाली वंदे भारत ट्रेन पर सोमवार की सुबह खतौली रेलवे स्टेशन के पास अराजक तत्वों ने पथराव किया। इसकी वजह से ट्रेन के पिछले हिस्से के कोच का शीशा क्षतिग्रस्त टूट गया। यह घटना लगभग ग्यारह बजे की बताई जा रही है। बताते हैं कि जैसे ही पथराव हुआ, ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन के अंदर सुरक्षा के लिए मौजूद आरपीएफ के जवान पथराव के बाद फौरन उस कोच में पहुंचे।इसकी जानकारी रेलवे के अफसरों को भी दी गई। जब ट्रेन मेरठ नगर रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां जीआरपी और आरपीएफ के कर्मियों ने क्षतिग्रस्त कोच की जांच की। इसके साथ ही आरपीएफ और जीआरपी की एक टीम घटनास्थल के लिए भी रवाना की गई। टीम यह पता लगाने में जुटी है कि ट्रेन पर पथराव करने वाले कौन लोग थे।
बता दें कि देहरादून से आनंद विहार चलने वाली वंदे भारत ट्रेन पर इसके पहले भी पथराव हो चुका है। फैजाबाद और बामनहेड़ी के पास ट्रेन तो अराजक तत्वों ने निशाना बनाया था। अब एक बार फिर से वंदे भारत पर पथराव किया गया है।बताया जाता है कि पथराव करने वाले कई लोग थे। आरपीएफ और जीआरपी इसकी छानबीन में जुटी हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37417621
Total Visitors
833
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This