42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला, मौत

विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला, मौत

सुइथाकला, जौनपुर। 
उपेन्द्र सिंह 
तहलका 24×7 
              क्षेत्र के पूरासम्भलशाह गांव में बीती रात एक कार्यक्रम में नाच के दौरान दो युवकों के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार किया।बताया जाता है कि गांव की दलित बस्ती में शनिवार रात एक बरक्षा कार्यक्रम में नाच गाने के दौरान दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक युवक चाकू निकाल लिया। मौके पर मौजूद पड़ोसी शिवनन्द (42) पुत्र शिवधारी बीच-बचाव के लिए पहुंचे, नशे में धुत्त आरोपी ने उनपर ही हमला कर दिया।
चाकू उनकी जांघ में लगा, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।हालांकि आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जिसकी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजकुमार गौतम पुत्र विनोद को चाकू समेत गिरफ्तार किया। मामले में थानाध्यक्ष त्रिवेणी प्रसाद सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37412879
Total Visitors
695
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This