36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

सरायमीर ने वालीबाल प्रतियोगिता के खिताब पर जमाया कब्जा

सरायमीर ने वालीबाल प्रतियोगिता के खिताब पर जमाया कब्जा

खुटहन, जौनपुर।
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
               त्रिकौलिया गांव में आयोजित एक दिवसीय डे नाइट वालीबाल प्रतियोगिता के फाइनल में आजमगढ़ जिले के सरायमीर की टीम ने अपने ही जिले के बीनापारा की टीम को दो-एक से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। विजेता टीम को बतौर मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव व सुनील यादव ने ट्राफी व पुरस्कार देकर हौसला अफजाई की।प्रतियोगिता में आजमगढ़, सुल्तानपुर, वाराणसी, जौनपुर, अंबेडकर नगर जिले की डेढ़ दर्जन टीमों ने प्रतिभाग किया। सेमी फाइनल में पहुंचीं आजमगढ़ जिले की बीनापारा की टीम ने सुल्तानपुर को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।
इसी तरह आजमगढ़ के सरायमीर की टीम ने मेजबान टीम त्रिकौलिया को पराजित कर फाइनल में पहुंच गई। फाइनल के रोचक मुकाबले में सरायमीर ने बीनापारा को दो-एक से पराजित कर दिया।ब्लाक प्रमुख ने खिलाड़ियों में उत्साह भरते हुए कहा कि खेल से शारीरिक और मस्तिष्क जहां स्वस्थ होते हैं वहीं प्रतिभागियों में लक्ष्य के प्रति निरंतर आगे बढ़कर उसे हासिल कर लेने को प्रेरित करता रहता है।
प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि राजू यादव ने किया।‌ कमेन्ट्री संतोष सिंह, विनय यादव और नीरज यादव तथा निर्णायक धर्मेंद्र यादव,अमूल सिंह और मोहम्मद दानिश रहे। इस मौके पर संतोष कुमार, अंकुश यादव, विपिन यादव, विपिन सिंह, चंद्रभान सिंह, राना यादव, विजय बहादुर यादव, रितेश दूबे, चंद्रपाल यादव आदि मौजूद रहे।आयोजक राहुल यादव ने आगंतुकों के प्रति आभार प्रकट किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37306164
Total Visitors
482
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This