44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

सवा करोड़ रुपये से होगा पालिका क्षेत्र में विकास कार्य 

सवा करोड़ रुपये से होगा पालिका क्षेत्र में विकास कार्य 

शाहगंज, जौनपुर। 
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
           नगर पालिका क्षेत्र में मंगलवार को करीब एक करोड़ 25 लाख की लागत से बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ। नगर पालिका अध्यक्ष रचना सिंह ने अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी और सभासदों की मौजूदगी में शिलान्यास किया।
पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी ने बताया कि नगर पालिका स्थित कई वार्डों में इंटरलॉकिंग, सीसी रोड और नाला निर्माण का कार्य होना है। उन्होंने बताया कि विधायक रमेश सिंह और सभासदों के प्रयास से पालिका को इन परियोजनाओं के लिए 1.25 करोड़ की राशि आवंटित हुई है।
जिन परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ, उनमें आजमगढ़ रोड पर जेसीज चौक से एचडीएफसी बैंक तक सड़क के दोनों तरफ नाला निर्माण, शाहपंजा में शाह बाबा की मजार के सामने सड़क को ऊंचा करके नाली और सीसी रोड का निर्माण, वार्ड नं 22 में नाला निर्माण, वार्ड नं 18, 20 और 23 में इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण, घासमंडी चौराहे से भादी चुंगी तक सड़क के दोनों तरफ नाला निर्माण आदि कार्य शामिल हैं।
इस मौके पर सभासद छेदीलाल वर्मा, शीम प्रकाश गुप्ता, अर्पित जायसवाल, श्रेयांश गुप्ता, कृष्णकांत सोनी, मो. फैजान, धर्मेंद्र यादव, आशुतोष अग्रहरि, गणेश चौहान, अमन सोनी, विजय जायसवाल, प्रेमचंद आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37438588
Total Visitors
428
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This