41.7 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

सुल्तानपुर : दुल्हे के चाचा से रूपये से भरा बैग लूटने वाले दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

सुल्तानपुर : दुल्हे के चाचा से रूपये से भरा बैग लूटने वाले दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

# गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने किया लूट का रूपया बरामद 

सुल्तानपुर।
उपेन्द्र सिंह
तहलका 24×7 
           कोतवाली देहात थाने के पकड़ी गांव स्थित मैरिज लान में बृहस्पतिवार रात वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान दूल्हे के चाचा से 68 हजार रुपये छीनकर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उनके पास से 41,500 रुपये की बरामदगी की गई है। घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।
कोतवाली देहात क्षेत्र के प्रयागराज हाई-वे पर स्थित अहिमाने के पकड़ी गांव स्थित मां भगवती मैरिज लान में जौनपुर जिले के बसारतपुर थाना सरायख्वाजा से परवेंद्र कुमार के भतीजे की बरात आई थी। द्वाराचार के समय बैंडबाजे के आवाज के बीच बाइक से पहुंचे बदमाश परवेंद्र कुमार से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले थे। छीना- झपटी में दूल्हे के चाचा को चोट भी लगी थी।उनका आरोप है कि उनके बैग में रखे 68 हजार रुपये छीनकर आरोपी फरार हो गए थे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पीड़ित पक्ष ने घटना की शिकायत पुलिस से की थी। कोतवाली देहात थाने की पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की।
शनिवार को पुलिस ने उंचहरा स्थित नहर के पुल के पास से आरोपी अरबाज निवासी प्रतापगंज कोतवाली देहात व पंकज वर्मा निवासी बालमपुर को पकड़ा। अरबाज के पास से 26 हजार व पंकज के पास से 15,500 रुपये बरामद हुए। घटना में प्रयुक्त बाइक भी आरोपियों के पास से बरामद हुई है। कोतवाली देहात थाने के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की पहचान की गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37398743
Total Visitors
766
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This