40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

सुल्तानपुर : दोहरे हत्याकांड से दहला अखण्डनगर

सुल्तानपुर : दोहरे हत्याकांड से दहला अखण्डनगर

# खेत मे सिंचाई कर रहे किसान और उसके साथी की गोली मारकर हत्या

अखण्डनगर। 
युवराज देव 
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत मरुई किशुनदासपुर गांव निवासी किसान धर्मराज मौर्य और उनके सहयोगी विजय राजभर घर से कुछ दूरी पर स्थित धान की खेत मे रोपाई करने के लिये रात में खेत भरने गए थे। बीती रात करीब 11 बजे के किसी ने धर्मराज मौर्य और विजय राजभर को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटनास्थल पर तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। एसपी सोमेन वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।
घटनास्थल पर थानाध्यक्ष अखंडनगर, क्षेत्राधिकारी शिवम् मिश्रा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्रित है। किसी भी बवाल की आशंका को लेकर जिला प्रशासन ने कई थानों की पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया है। घटना का कारण पुलिस जमीनी रंजिश बता रही है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया भूमि विवाद सामने आ रहा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37435786
Total Visitors
615
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This