41.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

सोनेलाल 15वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

सोनेलाल 15वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            अपना दल एस के संस्थापक  डॉ. सोनेलाल पटेल की 15वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को  जिला कार्यालय वाजिदपुर में जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने संस्थापक को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक का जीवन देश के अति गरीब, जरूरतमंद, दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और कमजोर तबके के लोगों के उत्थान के प्रति हमेशा समर्पित रहा। राष्ट्रीय सचिव ने उन्हें गरीबों, शोषितों, वंचितों और किसानों का मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि वह एक महान चिंतक, समाज सुधारक और राष्ट्र के सच्चे हितैषी महापुरुष थे। उन्होंने समाज के गिरे, दबे-कुचले लोगों के जीवन को हमेशा ऊंचा उठाने का काम किया। किसानों तथा नौजवानों के हित के लिए अपने आप को न्योछावर कर दिया। कहा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल संस्थापक के सपने को साकार कर रही हैं। शोषित वर्ग की आवाज को मजबूती से उठाकर लोकतंत्र को सशक्त बनाने का कार्य कर रही हैं।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि संस्थापक की विचारधारा को आत्मसात करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को प्रथम स्थान पर लाने के लिए कार्यकर्ता और पदाधिकारी दृढ़ संकल्पित हैं। संचालन व्यापार मंच के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने किया।
इस अवसर पर जयप्रकाश पटेल, संजय निषाद, मानसिंह पटेल, मनोज पटेल, संतोष बेन बंसी, राकेश पाठक, संजय यादव, मंगला प्रसाद गौतम, तारकनाथ मौर्य आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37451518
Total Visitors
606
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

नर्सिंग घोटाला केस में CBI की बड़ी कार्रवाई, मलय कॉलेज के चेयरमैन, प्रिंसिपल व सीबीआई इंस्पेक्टर गिरफ्तार

नर्सिंग घोटाला केस में CBI की बड़ी कार्रवाई, मलय कॉलेज के चेयरमैन, प्रिंसिपल व सीबीआई इंस्पेक्टर गिरफ्तार इंदौर।  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This