42.8 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

हेमा मालिनी पर बयान को लेकर सुरजेवाला को चुनाव आयोग की नोटिस

हेमा मालिनी पर बयान को लेकर सुरजेवाला को चुनाव आयोग की नोटिस

 नई दिल्ली /चंडीगढ़। 
तहलका 24×7 
                    चुनाव आयोग ने कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस जारी किया है। बॉलीवुड अदाकारा और मथुरा से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी पर पिछले दिनों दिए गए विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने रणदीप सुरजेवाला से 11 अप्रैल को शाम 5 बजे तक जवाब देने के लिए कहा है।
रणदीप सुरजेवाला को नोटिस देने के अलावा आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष से भी मामले में कार्रवाई करने को कहा है। आयोग ने कहा कि चुनाव अभियान में महिलाओं के प्रति किसी भी प्रकार के अपमान का मंच नहीं बनने दिया जा सकता। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष को सभी पार्टी नेताओं द्वारा सार्वजनिक चर्चा के दौरान महिलाओं के सम्मान और गरिमा को बनाए रखने के लिए आयोग की सलाह का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए पार्टी द्वारा उठाए गए कदमों पर 11 अप्रैल, 2024 तक जवाब देना होगा।
मामले में रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। सुरजेवाला को हरियाणा महिला आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए कहा था, जिसके लिए उन्हें आज आयोग के दफ्तर पहुंचना था। लेकिन, वे हाजिर नहीं हुए। जिसपर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा कि कांग्रेस नेता सुरजेवाला का आयोग के समक्ष पेश नहीं होना काफी शर्मनाक है। हरियाणा महिला आयोग अब उन्हें 18 अप्रैल के लिए दूसरा नोटिस जारी करेगा।
बताते चलें कि हेमा मालिनी पर विवादित वीडियो वायरल होने के बाद रणदीप सुरजेवाला अपनी सफाई भी दे चुके हैं।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि “बीजेपी की आईटी सेल को काट-छांट, तोड़-मरोड़, फर्जी-झूठी बातें फैलाने की आदत बन गई है, ताकि वे हर रोज मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी नीतियों-विफलताओं और भारत के संविधान को खत्म करने की साजिश से देश का ध्यान भटका सके।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37399963
Total Visitors
949
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This