44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

होली और रमजान को लेकर शांति समिति की हुई बैठक 

होली और रमजान को लेकर शांति समिति की हुई बैठक 

खेतासराय, जौनपुर।
अजीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
            एसपी सिटी बृजेश कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को थाना परिसर में होली और रमजान महीने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें त्योहारों को आपसी सौहार्द एवं भाई चारे के साथ मनाए जाने की अपील की गयी।
उन्होंने त्योहारों के दौरान जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने तथा सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। कहा कि अराजकतत्वों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। होली का पर्व परंपरागत तरीके से मनाने को कहा। नागरिकता संशोधन विधेयक लागू होने पर बताया कि इसको लेकर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए, क्योंकि ये नागरिकता देने वाला कानून है। किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं। एसडीएम शैलेन्द्र कुमार ने नगर में साफ सफाई कराने और पेयजल की समुचित व्यवस्था कराने का निर्देश दिए।
बैठक में क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान, प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह, चेयरमैन वसीम अहमद, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, शांतिभूषण मिश्र, मनीष गुप्ता, संजय कुमार विश्वकर्मा, रूपेश गुप्ता, कपूरचंद्र जायसवाल, सैयद ताहिर, मो.असलम खान आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37438880
Total Visitors
434
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ईरान के राष्ट्रपति का हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत, विदेश मंत्री की भी गई जान

ईरान के राष्ट्रपति का हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत, विदेश मंत्री की भी गई जान नई दिल्ली।  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This