36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

विधायक से की ठेकेदार की लापरवाही की शिकायत 

विधायक से की ठेकेदार की लापरवाही की शिकायत 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
            नगर के पुराना चौक और चूड़ी मोहल्ला में नंगे तार को बदलकर लेड, एमराल्ड वायर लगाने वाले कर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सभासद अर्पित जायसवाल समेत, मोहल्लों के तमाम लोगों ने आरोप लगाया कि तार बदल रहे कर्मियों ने डबल फेस लाइन की सप्लाई जोड़ दी, जिसके चलते दर्जनों घरों के महंगे विद्युत उपकरण फुंक गए। सभासद के नेतृत्व में मोहल्लवासियों ने विधायक रमेश सिंह से शिकायत की। इन लोगों की मांग है कि लापरवाही के चलते आम लोगों का नुकसान कराने वाले प्राइवेट कंपनी के कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो।
सभासद अर्पित जायसवाल ने बताया कि मंगलवार को पुराना चौक स्थित गयासुद्दीन तिराहे से विद्युत तार फैलाने का कार्य किया गया। इस दौरान यादव तिराहे पर लगे खंभे पर मोंटी कार्लो कंपनी के ठीकेदार व कर्मचारियों की घोर लापरवाही की वजह से डबल फेस लाइट कनेक्शन जोड़ दिया गया, जिसकी वजह से टाऊन फर्स्ट फीडर के पूर्वी कौड़िया, पुराना चौक, चूडी मोहल्ला के अधिकांश घरों के विद्युत उपकरण, टुल्लू पंप, फ्रीज, टीवी, पंखा, इन्वर्टर समेत बिजली से संबंधित अन्य सामान जलकर राख हो गए।
नाराज लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह को अवगत कराया और इसकी जांच कराकर उक्त ठीकेदार, कर्मचारी व विद्युत विभाग के कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की।इस मौके पर पवन तनय अग्रहरि, संतोष कुमार, अभय नरायन, सुधांशु मिश्रा, राम भुआल, रामजी मिश्रा, नीलम सोनी, सुनीता, माया देवी, तारकेश्वर, प्रदीप कुमार, नरेंद्र कुमार, ओमप्रकाश समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37307194
Total Visitors
450
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This