जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में एक बालक की मौत, सात घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में एक बालक की मौत, सात घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को सड़क हादसों में एक बालक की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बीबीगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के अर्गूपुर कला गांव निवासी कमलेश कुमार का नौ वर्षीय पुत्र आदित्य दोपहर घर के सामने खेल रहा था। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के हनुआडीह मोड़ के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। एक बाइक पर सवार आनंद पाल, सत्येंद्र व शिवा सरोज निवासी केराकत और दूसरी बाइक पर सवार अभिषेक निवासी सरेमू थाना गौरा बादशाहपुर घायल हो गए। सभी को 108 एंबुलेंस से सीएचसी मुफ्तीगंज भेजा गया। आनंद पाल, सत्येंद्र व शिवा को हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। हनुआडीह गांव निवासी ओम प्रकाश की पुत्रियां 32 वर्षीय दीपमाला व 19 वर्षीय शेफाली घर के पास ही सड़क पार करते समय तेज रफ्तार बाइक के धक्के से घायल हो गईं। दोनों का सीएचसी मुफ्तीगंज में उपचार चल रहा है।

लाईव विजिटर्स

27287680
Live Visitors
5258
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दोगुना करने का झांसा देकर ठग ने उड़ाये लाख रुपये के गहने
Next articleजौनपुर : 151 लाख रुपये की लागत से खड़े ढांचे का नहीं है कोई मलिकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏