31.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : बच्ची को अगवा कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा

जौनपुर : बच्ची को अगवा कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा

# बीबीगंज बाजार में हुई घटना, पुलिस के अधिकारी जांच में जुटें

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र के बीवीगंज बाजार में मंगलवार की रात घर के बाहर बरामदे में सो रही छह वर्षीय बालिका को देर रात 12 बजे उठा कर अगवा करके ले जाने के दौरान बच्ची की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। आरोपी की पिटाई करते हुए बीबीगंज चौकी पुलिस को सौंपा। आरोप है कि सुबह तक कुछ क्षेत्रीय नेताओं के दबाव में आरोपी युवक को पुलिस ने छोड़ दिया। आरोपी के पुलिस चौकी में सौंपे जाने के दौरान बनाए गए वीडियो के वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस के अधिकारी मामले को संज्ञान में लेकर जांच की बात कर रहे हैं। मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।
बीबीगंज निवासी रक्षा राम यादव कि छः वर्षीया पुत्री बिट्टू घर के बरामदे में अपनी मां के साथ सो रही थी। रात करीब 12 बजे एक युवक पहुंचा जो मां के साथ सो रही बच्ची को गोद में उठाकर ले जाने लगा। इसी बीच बच्ची जाग कर रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर घरवाले व आसपास के लोग जाग गए। ग्रामीणों ने बच्ची ले जा रहे युवक दबोच लिया। पूछताछ करने पर वह अलग-अलग पता लोगों को बताता रहा। बच्चा चोरी में पकड़े गए आरोपी को ग्रामीणों ने बीबीगंज पुलिस को सौंप दिया। घटना की खबर लगते ही चौकी पर रात में भीड़ इकट्ठा हो गई। सीमा क्षेत्र से सटे एक गांव में आरोपी की रिश्तेदारी बताई जा रही है। जहां से कुछ क्षेत्रीय नेता पहुंचे जो दबाव बनाकर आरोपी युवक को छुड़ा ले गए। चौकी पर आरोपी को सौंपे जाने के दौरान जुटी भीड़ ने पूरे घटनाक्रम की एक वीडियो बना लिया। यह वीडियो बुधवार सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया तो अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कहे।
मामले में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला बच्चा चोरी नहीं प्रतीत हो रहा है। अन्य वजह भी हो सकती है। आरोप गंभीर है जांच की जा रही है। घटना में तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37283569
Total Visitors
568
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This