35.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : महिला फॉलोअर से छेड़खानी के मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

जौनपुर : महिला फॉलोअर से छेड़खानी के मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

# चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों के निलंबन से विभाग में मचा हड़कंप

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
               सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पर दलित महिला फॉलोअर से छेड़खानी के मामले में कार्रवाई हुई है। एसएसपी अजय कुमार साहनी ने आरोपी हेड कांस्टेबल और चौकी प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। बता दें कि एसएसपी ने अनुशासन हीनता और अन्य आरोपों के चलते इससे पहले भी कई बार निलंबन की कार्रवाई की है। सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम से ठीक पहले हुई इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
बताते चलें कि सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पर खाना बनाने वाली दलित महिला फॉलोअर ने चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल विजय कुमार सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। रविवार रात का यह मामला तब सुर्खियों में आया, जब क्षेत्राधिकारी ने इसमें कार्रवाई करते हुए 6 सिपाहियों को चौकी से सरपतहां थाने वापस अटैच कर दिया था। बताया जा रहा है कि पीड़िता पर लगातार मामले को रफा दफा करने का दबाव भी बनाया जा रहा था। पीड़िता सरपतहां थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली है और कुछ दिन पहले ही मेस में काम करने आई थी।
थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि से चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रामदवर यादव, हेड कांस्टेबल विजय कुमार सिंह और पारसनाथ यादव के खिलाफ निलंबन के कार्रवाई की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मामले में जांच अभी जारी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37138025
Total Visitors
602
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें  # बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार...

More Articles Like This