21.7 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

आजमगढ़ : स्कूल प्रबंधक से पिता-पुत्र ने मांगी लाखों की रंगदारी

आजमगढ़ : स्कूल प्रबंधक से पिता-पुत्र ने मांगी लाखों की रंगदारी

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
            शहर कोतवाली के करतालपुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक से तीन लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जांच की कवायद में पुलिस जुटी हुई है।
पुलिस को दी तहरीर में स्कूल प्रबंधक आलोक मिश्रा ने बताया कि वह सरायमंदराज गांव के निवासी है। पड़ोस के गांव छोटी हरैया निवासी पीयूष उपाध्याय व उसके पिता जगदीश उपाध्याय काफी मनबढ़ व अपराधी किस्म के व्यक्ति है। ये दोनों उसके आफिस पर 11 सितंबर को आकर कहे कि 35 साल पूर्व तुम्हारे पिता को डेढ़ लाख रुपये दिया हूं, उसे अब वापस कर दो। इस पर आलोक मिश्रा ने उनसे कहा कि भवन निर्माण के लिए गिट्टी, बालू व अन्य सामान ले गए और आज तक पैसा नहीं दिया। इस पर पीयूष उपाध्याय धमकी देने लगा और कहा कि तुमको पता होगा कि मैं हफ्ता वसूल करता हूं। इतना अच्छा स्कूल चल रहा है, फिर क्यों जान जोखिम में डाल रहे हो। 26 नवंबर तक तीन लाख रंगदारी नहीं दिए तो जान से मार कर खत्म कर देंगे। 26 को पिता-पुत्र पुन: आफिस पर आए और कहा कि आज अंतिम दिन है, शाम तक पैसा पहुंचा देना नहीं तो जान से मार देंगे। पीड़ित स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने पीयूष उपाध्याय व जगदीश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। जांच पड़ताल की कवायद में पुलिस जुटी हुई है। पीड़ित ने साक्ष्य के रूप में एक सीसी टीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें पिता-पुत्र उसे धमकाते नजर आ रहे है।
इस संदर्भ में एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एक सीसी टीवी फुटेज भी मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37177670
Total Visitors
562
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This