35.1 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

आलोक मौर्य को मिल सकती है बड़ी राहत

आलोक मौर्य को मिल सकती है बड़ी राहत

# पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्य से हुआ समझौता 

प्रयागराज।
तहलका 24×7 
             चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया था जब पति आलोक ने अपनी शिकायतों को वापस ले लिया। इससे चल रही जांच की फाइल अब लगभग बंद होती दिखाई दे रही है। जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में इस मामले को खत्म करने की सिफारिश भी कर दी है।फाइल बंद होने के बाद दोनों को बड़ी राहत मिल सकती है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच गुपचुप तरीके से समझौता हो गया है।
वहीं, इस मामले में ज्योति मौर्य ने भी आलोक के खिलाफ धूमनगंज थाने में दर्ज कराई थी। अब उस मामले को भी वापस कराने की बात चल रही है। बता दें कि आलोक मौर्य ने एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्य के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत शासन से की थी। आरोप लगाया था कि ज्योति ने एसडीएम बनने के बाद गलत तरीके से करोड़ों की संपत्ति बनाई है। इसी के साथ आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध का भी आरोप लगाया था। इस मामले में उच्चस्तरीय जांच भी कराने के लिए कमिश्नर को कहा गया था। जिसमें कमिश्नर विजय विश्वास पंत ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनाई। जांच कमेटी ने आलोक मौर्य से आरोपों को साबित करने के लिए साक्ष्य मांगा था। आलोक मौर्या ने इसके लिए 20 दिनों का वक्त मांगा था।लेकिन आलोक मौर्य ने 28 अगस्त को साक्ष्य की बजाय कहानी में नया मोड़ ला दिया और जांच कमेटी से अपनी शिकायत वापस ले ली।
आलोक मौर्य की शिकायत वापस लेने के बाद इस मामले को खत्म करने की रिपोर्ट अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद ने दे दी है।अब जो भी होगा वो दिशा निर्देशानुसार होगा।हालांकि, दोनों के तलाक का मामला भी कोर्ट में लंबित है। जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी सन 2010 में हुई थी और 2015 में ज्योति एसडीएम पद के लिए चयनित की गई थीं। ज्योति और आलोक की दो जुड़वा बेटियां भी हैं। अब आलोक की शिकायत वापस लेने के बाद दोनों लोगों को राहत के आसार नजर तो आने लगे हैं। बता दें, इस प्रकरण की आंच पूरे देश में फैली थी सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों को खूब ट्रोल किया। रील्स बनीं और कुछ लोगों ने तो कंपीटीटिव परीक्षाओं की तैयारी कर रही अपनी पत्नियों को वापस भी बुला लिया था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37186811
Total Visitors
787
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोविशील्ड मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, दुष्प्रभाव के जांच कराने की मांग

कोविशील्ड मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, दुष्प्रभाव के जांच कराने की मांग नई दिल्ली।  तहलका 24x7              ...

More Articles Like This