24.1 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

छह जनवरी से शुरू होगी अयोध्या से इंडिगो की फ्लाइट

छह जनवरी से शुरू होगी अयोध्या से इंडिगो की फ्लाइट

# दिल्ली के लिए 10 जनवरी से प्रतिदिन सेवा का होगा शुभारंभ

अयोध्या।
तहलका 24×7
          अयोध्या में नवनिर्मित मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से इंडिगो की पहली फ्लाइट छह जनवरी से उड़ान भरेगी। एयरलाइंस कंपनी इंडिगो पहले चरण में अयोध्या से दिल्ली और अहमदाबाद की फ्लाइट शुरू करने जा रही है। छह जनवरी को सुबह 11.55 पर दिल्ली से उड़ान भरकर पहली फ्लाइट दोपहर 1.15 बजे अयोध्या पहुंचेगी। अयोध्या से यह फ्लाइट दोपहर 1.45 बजे रवाना होकर वापस दोपहर तीन बजे दिल्ली पहुंचेगी।
इंडिया के ग्लोबल सेल्स हेड विनय मल्होत्रा ने बताया कि दस जनवरी से दिल्ली से अयोध्या और अयोध्या से दिल्ली के बीच प्रतिदिन फ्लाइट इसी समय पर फ्लाइट संचालित होगी। अहमदाबाद से अयोध्या और अयोध्या से अहमदाबाद के लिए मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को फ्लाइट संचालित होगी। 11 जनवरी को अहमदाबाद से सुबह 9.10 बजे उड़ान भरकर 11 बजे अयोध्या पहुंचेगी। अयोध्या से दोपहर 11.30 बजे रवाना होकर दोपहर 1.40 अहमदाबाद पहुंचेगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37181188
Total Visitors
721
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This