33.1 C
Delhi
Thursday, May 16, 2024

जेसीआई ने बच्चों को वितरित किया स्वेटर 

जेसीआई ने बच्चों को वितरित किया स्वेटर 

शाहगंज, जौनपुर। 
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
          सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने गुरुवार को 200 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किया। ठकठौलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। इस मौके पर उपस्थित लोगों को मतदाता जागरूकता के लिए शपथ दिलाई गई।
संस्था के अध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि जेसीआई शाहगंज सिटी ठंड के मौसम में हर वर्ष जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित करती है। इसी कड़ी में गुरुवार के ठकठौलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में 200 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी ने कहा कि मानवता की सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य है। विशिष्ट अतिथि समाजसेवी मनोज अग्रहरि ने संस्था के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम जरूरतमंदों की समस्याओं को कम करते हैं।
इस मौके पर मतदाता जागरूकता दिवस के अवसर पर सभी ने मतदाता जागरूकता की शपथ ली। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य इंदू गुप्ता ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया । कार्यक्रम संयोजक आशीष सोनी ने भी सभी का आभार जताया।
कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा, रविकांत जायसवाल, दीपक जायसवाल, सौरभ सेठ, आशीष जायसवाल, निर्भय जायसवाल, वीरेंद्र जायसवाल, कार्तिक अग्रहरि, धीरज जायसवाल, विकास अग्रहरि, सचिन वर्मा, बालाजी राव, उज्ज्वल सेठ, रवि अग्रहरि, आर्यन, आयुष आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37382232
Total Visitors
749
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आशुतोष हत्याकाण्ड में नामज़द हुए नासिर जमाल

आशुतोष हत्याकाण्ड में नामज़द हुए नासिर जमाल जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                पत्रकार, आरटीआई कार्यकर्ता और...

More Articles Like This