32.8 C
Delhi
Monday, May 13, 2024

जौनपुर : अंडरपास के लिए रेलमंत्री को संबोधित ज्ञापन सीआरएस को सौंपा 

जौनपुर : अंडरपास के लिए रेलमंत्री को संबोधित ज्ञापन सीआरएस को सौंपा 

शाहगंज।
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
           क्षेत्र के छभवा, परासिन, मदरहां और खैरुद्दीनपुर के ग्रामीण रेलवे लाइन को पार करने का रास्ता नहीं होने के चलते परेशान हैं। ग्रामीणों ने उनकी सुविधा के लिए रेल मंत्रालय से रेलवे लाइन के नीचे अंडर पास बनाने की मांग की है। ग्रामीणों ने इसके लिए रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव को संबोधित ज्ञापन विभाग के सीआरएस को सौंपा।
छभवा गांव निवासी हर्षवर्धन सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह रिंकू ने बताया कि उनके गांव वालों को रेल लाइन पार करने की सुविधा नहीं है, जिसके चलते कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बताया कि खेती से संबंधित कार्यों के लिए लोग 10 किलोमीटर का चक्कर लगाने को मजबूर हैं। इस संबंध में कई बार रेलवे प्रशासन और अधिकारियों को सूचित किया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस वजह से ग्रामीणों ने अपनी समस्या रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव तक पहुंचाने का निर्णय लिया। रेलमंत्री को समस्या से संबंधित ज्ञापन भेजा गया है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द रेलवे लाइन पर अंडरपास बनवाने की मांग की है।
ज्ञापन देने वालों में प्रमोद सिंह, उमेश सिंह, दिनेश यादव, नन्हकौ बनवासी, सुभम सिंह, प्रदीप सिंह, डबलू सिंह, सोनू सिंह, राहुल यादव, संतोष सिंह, अमरनाथ यादव, जियालाल गौतम, शिवचन्द यादव, सतीष तिवारी आदि ग्रामवासी मौजद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37352249
Total Visitors
314
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़ 

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़  खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 शेखपुर...

More Articles Like This