34.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

जौनपुर और मछलीशहर सीट से बीजेपी प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

जौनपुर और मछलीशहर सीट से बीजेपी प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

# 400 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है भाजपा : केशव प्रसाद मौर्य 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
             कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार से छठे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो गया है। पहले दिन भारी गहमागहमी के बीच जौनपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने चार सेटों में अपना नामांकन किया, वहीं मछली शहर सीट से वर्तमान सांसद बीपी सरोज ने तीन सेटों में पर्चा भरा।
नामांकन से पूर्व दोनों बीजेपी उम्मीदवार भारी संख्या में समर्थकों के साथ नगर के बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे। यहां पार्टी द्वारा आयोजित नामांकन सभा मे शिरकत किया। उसके बाद समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना अपना पर्चा भरा।नामांकन से पूर्व आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 में मोदी की हवा थी, 2019 में अंधी थी, इस बार मोदी के नाम का तूफ़ान चल रहा है।
कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर कहा कि उनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग की तरफ जा रहा है। ये पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देने जा रही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक देश, एक चुनाव की पहल की, इसके साथ ही सबके लिए समान नागरिकता कानून लाने के लिए 400 पार चाहिए।
उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास करके प्रदेश की एक नई छवि को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है। आज जन-जन को मोदी जी की गारंटी पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि आज माफिया और गुंडा प्रदेश छोड़कर चले गए, कुछ जेल में हैं। जब भ्रष्टाचारियों, दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो विपक्षी बौखला जाते हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37445436
Total Visitors
326
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This