30.1 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

जौनपुर : युुवती के अपहरण के मामले में तीन गिरफ्तार

जौनपुर : युुवती के अपहरण के मामले में तीन गिरफ्तार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
           पुलिस ने युवती के घर से भाग जाने के मामले में दंपती समेत तीन आरोपितों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। युवती का फिलहाल पता नहीं चल सका है।थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती गत 20 अप्रैल की रात रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर उसके स्वजन ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।
थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि छानबीन के दौरान काल डिटेल खंगालने पर आरोपित के तौर पर हरदोई के बघौली के ग्राम अहिरी निवासी अजय श्रीवास्तव, उसकी पत्नी गुड़िया व शाहजहांपुर के सदर बाजार के ग्राम महमंद जलाल नगर रेलवे स्कूल के पीछे के मूल निवासी हाल पता गुड्डू वर्मा का मकान सदर बाजार सुभाष नगर, सिद्ध हनुमान मंदिर के पास के राजेंद्र कुमार सक्सेना चिह्नित किए गए। तीनों आरोपितों को मिले सुराग पर घेराबंदी कर शाहगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। लिखा-पढ़ी कर तीनों का चालान कर दिया गया। युवती को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37182730
Total Visitors
677
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This