35.1 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

दामाद ही निकला ससुर का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

दामाद ही निकला ससुर का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मुजफ्फरनगर।
तहलका 24×7 
                   जनपद में 2 दिन पूर्व हुई किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को मृतक किसान के दामाद और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है।
पुलिस ने बताया कि बताया कि घटना की रात मृतक किसान के दामाद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर अपने ससुर (किसान) की निर्मम हत्या कर दी थी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना को अंजाम देकर हत्यारे उस समय बेख़ौफ़ फरार हो गए थे।
दरअसल, बीती 24 जुलाई की देर रात मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दुधाहेड़ी गांव में एक 45 वर्षीय किसान पंकज की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी अगले दिन सुबह उस समय हुई थी जब परिवार वाले घर में सो रहे मृतक किसान को उठाने के लिए पहुंचे थे जहां देखा कि किसान का शव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा था।
उन्होंने बताया कि जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की। घटना के खुलासे को लेकर 3 टीमों का गठन किया था।जिसने इस मामले को लेकर मृतक किसान के दामाद अंकुर और उसके एक अन्य साथी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे दामाद और उसके साथी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि हत्या की रात में है वह बाइक से अपनी ससुराल दुधाहेड़ी पहुंचा था। जहां पर उसने अपने साथी के साथ मिलकर बेसबॉल के बैट से अपने ससुर पंकज की पीट-पीटकर निर्मम हत्या की घटना को अंजाम दिया था
जिसके बाद दोनों हत्यारे मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में आलाधिकारियों की मानें तो 7 महीने पहले ही हत्यारे दामाद अंकुर की शादी मृतक किसान की बेटी के साथ हुई थी लेकिन पति पत्नी के बीच चल रहे अनबन को लेकर 7 दिन पूर्व मृतक किसान की बेटी अपने मायके में आ गई थी जिसको लेकर अभियुक्त अंकुर खासा हताश था जिसके चलते अंकुर ने अपने ससुर की हत्या को अंजाम दे दिया था।
क्षेत्राधिकारी खतौली व एसएचओ मंसूरपुर ने बताया सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों को संकलित करते हुए इसमें घटना का अनावरण किया गया है। उनकी निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त बेसबॉल के बैट को बरामद किया गया है व घटना के दौरान जो कपड़े पहने हुए थे उनको बरामद किया गया है एवं बाकी सभी साक्ष्यों को संकलित करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष इन्हें प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक जितना पुलिस पूछताछ में पता चला है कि इनके खिलाफ कोई पहले आपराधिक मुकदमा नहीं है एवं ये इनके खिलाफ पहला अपराध है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37408183
Total Visitors
439
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This