40.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत, सात जख्मी

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत, सात जख्मी

मिर्जापुर।
तहलका 24×7 
                  राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। हादसा गुरुवार अलसुबह चुनार-डगमगपुर स्टेशन के बीच हुआ।
वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा निवासी अलीमुद्दीन अपनी पत्नी रेशमा (45) व पुत्री साहिबा सुल्ताना (23), अजीम नगर भेलूपुर निवासी बानो (50) अपने पुत्र इस्तियाक (26), चुनार थाना क्षेत्र के रूदौली गांव निवासी रसीदा (70) अपने पुत्र कलीमुद्दीन (45) व पौत्री नेहा (24) और गांव के संतलाल (40) सोमवार को जियारत करने अजमेर गए हुए थे। सभी लोग सियालदह-अजमेर ट्रेन से वापस आ रहे थे। ट्रेन का अगला स्टापेज पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर था।
गुरुवार सुबह ट्रेन मिर्जापुर से आगे के लिए चली। कुछ दूर चलकर अचानक डगमगपुर चुनार के बीच रुक गई। ट्रेन रुकने पर चुनार स्टेशन के करीब ही अपना गन्तव्य होने की सोच कर सभी उतर गए। उनके उतरते ही ट्रेन चल दी।
उधर, सड़क मार्ग से वाहन पकड़ने के लिए वे लोग रेल लाइन पार कर रहे थे, उसी बीच सुबह 4:15 बजे डाउन लाइन से गुजर रही अगरतला राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। हादसे में साहिबा सुल्ताना (23) की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर रेलवे पुलिस के साथ ही चुनार पुलिस पहुंच गई और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
वहीं संतलाल (40) व बानो (50) की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया। रेलवे सुरक्षा बल चुनार के प्रभारी मो. सालिक ने बताया कि कंट्रोल रूम से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना देने के साथ ही मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37224578
Total Visitors
769
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This