31.7 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

नहीं मिला इंसाफ तो सीएम के कार्यक्रम में किया आत्मदाह का प्रयास

नहीं मिला इंसाफ तो सीएम के कार्यक्रम में किया आत्मदाह का प्रयास

# बेटे ने बताया कि पापा ने क्यों उठाया ये कदम…

बलिया।
तहलका 24×7
            बांसडीह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में दर्शक दीर्घा के बाहर एक व्यकित ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। जिससे कार्यक्रम स्थल पर खलबली मच गई। पुलिस के जवानों ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह आग बुझाया और वहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर रेफर कर दिया। पुलिस शैलेन्द्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने भर्ती कर दिया। उधर, पीड़ित का कहना है कि मुख्यमंत्री दरबार में भी सुनवाई नहीं होने से निराश होकर उसने यह कदम उठाया है।
सदर कोतवाली के तिखमपुर निवासी शैलेन्द्र खरवार का कहना है कि पड़ोसी अमिताभ श्रीवास्तव से जमीनी विवाद चलता है। अस्पताल में उपचार के दौरान शैलेन्द्र ने बताया कि अमिताभ श्रीवास्तव ने 19 फरवरी को जबरदस्ती लोहे का गेट तोड़, उसे चुरा लिया। कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देने के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। डीएम से मामले की शिकायत करने पर न्याय नहीं मिला। इसके बाद शैलेन्द्र अपने बेटे अभिषेक के साथ मुख्यमंत्री दरबार लखनऊ पहुंचा और मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की। उसके बावजूद भी न्याय नहीं मिला।
शैलेन्द्र ने बेल्थरारोड निवासी अवधेश सिंह पर पार्टनर बनाने के नाम पर 19 लाख रुपया हड़पने का भी आरोप लगाया। पीड़ित के पुत्र अभिषेक ने बताया कि सुबह में पिता सीएम के कार्यक्रम देखने के लिए चलने को कहा। बाइक पर मेरे साथ गए, उन्होंने आत्मदाह की बात नहीं बताई, अचानक पेट्रोल डालकर आग लगा लिया। पुलिस ने पूर्व में दी गई शिकायत व मोबाइल कब्जे में ले लिया है।
इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक बांसडीह ने बताया कि पीड़ित द्वारा कार्यक्रम स्थल से दूर कहीं आत्मदाह का प्रयास किया गया था। उसकी कोशिश माहौल बिगाड़ने की थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37216562
Total Visitors
1061
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This