32.8 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

मंत्री की धौंस जमाकर बेटे के लिए वोट मांगने वाला ओमप्रकाश राजभर का वीडियो वायरल 

मंत्री की धौंस जमाकर बेटे के लिए वोट मांगने वाला ओमप्रकाश राजभर का वीडियो वायरल 

मऊ। 
तहलका 24×7
              अपने विवादित और मजेदार बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक नया बयान सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुका है। राजभर के इस बयान का वीडियो वायरल है, जिसमें वो अपने मंत्री पद की धौंस जमा रहे हैं। बताते हैं कि वीडियो रविवार का है।राजभर भाजपा-सुभसपा गठबंधन प्रत्याशी और अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर का चुनाव प्रचार कर रहे थे।
बताया जा रहा है कि 29 सेकेंड के इस वीडियो पर चुनाव आयोग की भी टेढ़ी नजर पड़ गई है और राजभर के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।वायरल वीडियो में ओमप्रकाश राजभर लोगों को संबोधित करते हुए यह कहते नजर आ रहे हैं कि आप जान लो कि ओमप्रकाश राजभर पंचायती राज मंत्री है। अक्लमंद के लिए इशारा काफी है, और नहीं कहूंगा। अल्पसंख्यक कल्याण, वक्फ बोर्ड और हज विभाग है। वो बहुत तगड़ा है, 20 फीसदी आबादी है, ओहूं से खुशी है। अपने से कार्यालय जाकर कह रहे हैं की छड़ी पर वोट देंगे।
इस बयान पर सुभासपा की सफाई भी आई है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने कहा कि घोसी से बीजेपी सुभासपा प्रत्याशी को मिल रहे अपार जन समर्थन और बीजेपी कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से विपक्षी घबरा गए हैं। मुद्दाविहीन विपक्ष के लोग जानबूझकर वीडियो वायरल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दों की बात करने की जगह सिर्फ भ्रम फैलाने में लगा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37447025
Total Visitors
519
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This