30.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

पुलिस प्रताड़ना से नाराज व्यापार मंडल के लोग

पुलिस प्रताड़ना से नाराज व्यापार मंडल के लोग

# डीजीपी को संबोधित ज्ञापन सीओ को देकर की कार्रवाई की मांग

शाहगंज, जौनपुर। 
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7 
              प्रभारी कोतवाल द्वारा चेयरमैन पति से धन उगाही करने, चाय की दुकान पर तोड़फोड़ करने और लगातार हो रही चोरियों का खुलासा न होने से नाराज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सोमवार को पुलिस महानिदेशक को संबोधित ज्ञापन क्षेत्राधिकारी अजित सिंह चैहान को सौंपा।
तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की स्थानीय इकाई के महामंत्री श्याम जी गुप्ता के नेतृत्व में पहुंचे व्यापरियों ने सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि दो दिन पूर्व कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय द्वारा रात्री में चाय विक्रेता की दुकान पर तोड़फोड़ करना बर्बरता पूर्ण कार्यवाही है।
इसके पूर्व नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रचना सिंह के पति व सम्मानित व्यावसायी वीरेन्द्र सिंह बंटी ने होली के अवसर पर प्रभारी द्वारा 50 हजार रुपये नगदी और चार पेटी शराब देने के बावजूद भी और रुपया मांगने जिसे न देने पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए सभासदों के साथ धरना प्रदर्शन किया, बावजूद उसकी कोई जांच नहीं हो सकी।ज्ञापन में कहा कि बड़ागांव में अंडा विक्रेता गोविंद और उसके पुत्र अनुराग पर प्राणघातक हमले में गोविंद की उपचार के दौरान मौत हो जाने पर पुलिस को सक्रियता दिखाना, लगातार नगर में चोरों की सक्रियता जो दुकानों से मोबाइल आदि पर करने की घटना को अंजाम दे रहे हैं।
सीसी टीवी में कैद होने के बाद भी कार्रवाई न होने से व्यापारी चिंतित और भयभीत हैं। दिए गए ज्ञापन में डीजीपी से जांच कराकर त्वरित कार्रवाई की मांग की गई है।इस मौके पर एजाज अली इदरीसी, विवेक गुप्ता, विनोद अग्रहरि, एखलाक खान, अब्दुल्ला राईन, नीरज अग्रहरि, फैजान अंसारी आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37216627
Total Visitors
1046
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This