34.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

प्रधान की हत्या के लिए कार्बाइन उपलब्ध कराने वाले शातिर अपराधी समेत दो गिरफ्तार

प्रधान की हत्या के लिए कार्बाइन उपलब्ध कराने वाले शातिर अपराधी समेत दो गिरफ्तार

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                    कुड़वार के रवनिया पश्चिम गांव के प्रधान की हत्या करने के लिए शूटरों को नाइन एमएम की कार्बाइन उपलब्ध कराने वाले शातिर अपराधी समेत दो लोगों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया।
कुड़वार के रवनिया पश्चिम गांव के प्रधान राज नरायन यादव की हत्या करने के मंसूबे से निकले छह शूटरों को सोमवार को स्वाट और दोस्तपुर थाने के पुलिस कर्मियों ने गिरफ्तार किया था। अपराधियों के पास से एक नाइन एमएम की कार्बाइन, एक पिस्टल, चार तमंचे, कारतूस के साथ ही सोने के जेवरात बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों की पहचान इंद्रेश तिवारी, दीपांकल उर्फ हिमांशु तिवारी, मनीष तिवारी उर्फ भोले, चित्रेश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरतहा, सिंटू मिश्रा उर्फ सनकी निवासी संडहा थाना सरायख्वाजा जौनपुर और अमूल सिंह उर्फ रवि निवासी रवनिया पश्चिम के रूप में की गई थी।
पूछताछ में इंद्रेश तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसे कार्बाइन कुड़वार के मीरापुर निवासी अब्दुल रहमान उर्फ अबूशाद ने दिया था। बृहस्पतिवार को पुलिस ने अब्दुल रहमान उर्फ अबूशाद और राकेश सिंह निवासी जीत सिंह का पुरवा थाना गोसाईंगंज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अब्दुल रहमान ने बताया कि जानलेवा हमले के एक मुकदमे में वह वर्ष 2021 में जेल में बंद था।  जेल में ही रवनिया पश्चिम कुड़वार में हुई हत्या के मामले में इंद्रेश तिवारी व लिटिल सिंह से उसकी मुलाकात हुई थी।
जमानत पर बाहर आने के बाद पिछले दिनों लाल सिंह व उनके परिजनों से अब्दुल रहमान और राकेश सिंह की मुलाकात हुई थी। उस समय इंद्रेश तिवारी और उसके साथी भी मौजूद थे। तभी उससे अत्याधुनिक असलहा उपलब्ध कराने के लिए इंद्रेश आदि ने सहयोग मांगा था। इसके बाद उसने कार्बाइन इंद्रेश तिवारी को दिया था। एसओ के मुताबिक अब्दुल रहमान उर्फ अबूशाद ने बताया कि जो कार्बाइन बरामद हुई वह अपराधी मुन्ना सिंह इमिलिया के भाई राजा बाबू सिंह ने उसे दी थी। राजा बाबू की मौत हो चुकी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37431539
Total Visitors
429
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This