27.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

प्रभारी कोतवाल ने की दुकान में तोड़फोड़, वीडियो वायरल 

प्रभारी कोतवाल ने की दुकान में तोड़फोड़, वीडियो वायरल 

शाहगंज, जौनपुर। 
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
             नगर के अति व्यस्त जेसीज चौक पर चाय आदि की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने कोतवाली प्रभारी और उनके मातहतों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित का आरोप है कि कोतवाली प्रभारी ने दुकान बंद कराने के लिए दबाव बनाया और दुकान में तोड़फोड़ की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय दुकानदार को डंडे से धमकाते और दुकान पर रखे सामान को डंडे से तोड़ते-फोड़ते दिख रहे हैं। घटना को एक सामाजिक संस्था ने अपने सोशल साइट एक्स पर साझा करते हुए पीएमओ, मुख्यमंत्री, मानवाधिकार आयोग, डीजीपी, डीएम, चुनाव आयोग, एसपी आदि को शिकायत भेजी है।
शिकायत में दुकानदार समर बहादुर उर्फ संभल ने दलील दी है कि चार जिलों को जोड़ने वाले चौराहे पर स्थित उसकी दुकान के 24 घंटे खुले रहने से देर रात राहगीरों और स्थानीय लोगों को जरूरी सामान मिल जाता है। लेकिन, कोतवाली प्रभारी दुकान को रात में बंद रखने के लिए उस पर बलप्रयोग और दुर्व्यवहार करते हैं। दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान कई दशकों पुरानी है और 24 घंटे खुलती रही है। चौराहे से 25 मीटर की दूरी पर सरकारी अस्पताल भी है और रात में मरीजों तीमारदारों के लिए उसकी दुकान सहारा बनती रही है।
दुकानदार ने शिकायत में कहा कि कोतवाली प्रभारी और उनके मातहतों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। दुकानदार की इस आपबीती को जन कल्याण सेवा संस्थान के संयोजक द्वारा एक्स प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी यूपी, पीएमओ, मानवाधिकार आयोग, चुनाव आयोग समेत जिले के डीएम और एसपी आदि प्रमुख लोगों को टैग कर पीड़ित के साथ इंसाफ की अपील की गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37219328
Total Visitors
728
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This