25.6 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

फाइनेंस कंपनी के चार कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

फाइनेंस कंपनी के चार कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

# शाखा प्रबंधक ने डीआईजी से लगाई थी न्याय की गुहार

शाहगंज, जौनपुर।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
                 महिलाओं को कर्ज देकर उनकी आर्थिक सहायता करने वाली फाइनेंस कंपनी के चार कर्मचारियों पर पुलिस ने धोखाधड़ी करके तीस लाख रुपये गबन करने का केस दर्ज किया। शाखा प्रबंधक ने डीआईजी वाराणसी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी। डीआईजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
नगर में संचालित भारत फाइनेंस डनक्लूजन लिमिटेड कम्पनी के शाखा प्रबंधक मनोज कुमार सोनकर पुत्र श्यामजी निवासी सुआपुर चोचकपुर जनपद गाज़ीपुर ने पुलिस उप महानिरीक्षक वाराणसी को तहरीर देकर बताया कि उनकी शाखा में फ़ील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात प्रदीप कुमार पुत्र विनय कुमार निवासी कटियारी थाना पिपरिस जनपद भदोही, शिवम गौड़ पुत्र संतोष कुमार निवासी दुरासी जनपद भदोही, अमित कुमार पुत्र अमरनाथ यादव निवासी सिकंदरपुर थाना चुनार जनपद मिर्जापुर व वाराणसी निवासी कृष्ण कुमार ने बैंक शाखा की कई महिलाओं को झांसा देकर उनके नाम से लोन ले लिया।
पैसा वसूली न होने की जांच के बाद धोखाधड़ी का मामला सामने आया। पूरी जांच में चारों फ़ील्ड ऑफिसरों के द्वारा कुल 30 लाख 54 हजार 313 रुपये की धोखाधड़ी की गई। शाखा प्रबंधक ने डीआईजी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि विधिक कार्रवाई के लिए वह सात महीने से क्षेत्राधिकारी और कोतवाली का चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।
डीआईजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, गबन आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37176801
Total Visitors
528
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This